Automobile

टूटी-फूटी सड़को पर अपना जलवा भी होगा रुतबा भी होगा Royal Enfield Hunter 350 को देख अपना रूप दिखाना भी होगा

 अब हमारे भारत देश के दोपहिया वाहन मार्केट में तगड़े इंजन और कूजर बाइक सेगमेंट में सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय बाइक Royal Enfield कम्पनी की है। जो अपने अट्रैक्टिव लुक और एडवांस फीचर्स की वजह से लोगो के दिलो पर राज करती हुई नजर आ रही है। लेकिन दिनों दिनों नए लड़को के लिए Royal Enfield Hunter 350 बाइक बहुत ही अधिक दीवाना कर रही है।

टूटी-फूटी सड़को पर अपना जलवा भी होगा रुतबा भी होगा Royal Enfield Hunter 350 को देख अपना रूप दिखाना भी होगा

अगर आप भी ये बाइक को लेने का सोच रहे लेकिन आपके पास उतना बजट नहीं है। तो आज हम आपके लिए एक बहुत ही जबरदस्त फाइनेंस प्लान लेकर आये है।टूटी-फूटी सड़को पर अपना जलवा भी होगा रुतबा भी होगा Royal Enfield Hunter 350 को देख अपना रूप दिखाना भी होगा।

Royal Enfield Hunter 350 के इंजन के बारें में

Royal Enfield Hunter 350 के धाकड़ इंजन के बारें में आपसे जानकारी साझा करे तो कंपनी ने अपनी इस तगड़ी बाइक को 249.34cc का सिंगल सिलेंडर, 4 stroke, SOHC bs6-2.0 इंजन दिया हुआ है। जो की 4000 rpm पर 20.4Ps की अधिकतम शक्ति और 27Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने में भी सफल होती है। उसके साथ ही आपको बता दे की इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मन्स देने के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जिसके माइलेज की बात करे तो कम्पनी की यह Royal Enfield Hunter 350 बाइक 36.2 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज भी उपलब्ध करती है।

नये फीचर्स और अट्रैक्टिव मोडिफाई के साथ लोगों की हॉट बीट बढ़ाने आ रही Electric Royal Enfield की धाकड़ बाइक

Royal Enfield Hunter 350 के फीचर्स

Royal Enfield Hunter 350 के फीचर्स के बारे में आप लोगो को जानकारी दे तो कम्पनी ने अपनी ये बाइक को बहुत से एडवांस फीचर्स दिए गए है। टूटी-फूटी सड़को पर अपना जलवा भी होगा रुतबा भी होगा Royal Enfield Hunter 350 को देख अपना रूप दिखाना भी होगा। जिसमे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, नेविगेशन,USB चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ओडोमीटर, ट्रिपमीटर व टैकोमीटर, , इंजन किल स्टार्ट, डुअल चैनल ABS, सामने की और डिस्क ब्रेक, LED Tail Light जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है।

Tata Nano EV आ रही है अब इलेक्ट्रिक अवतार में, EV सेक्टर में कम कीमत और ज्यादा रेंज से मचाएगी तहलका

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

टूटी-फूटी सड़को पर अपना जलवा भी होगा रुतबा भी होगा Royal Enfield Hunter 350 को देख अपना रूप दिखाना भी होगा। Royal Enfield Hunter 350 की रेंजो के बारे में बात करे तो अब ये कम्पनी ने अपनी इस क्रूजर बाइक के रेट्रो वेरिएंट को 1,49,900 की शुरूआती एक्सशोरूम रेंज पर उतारा है। जिसकी ऑन रोड की रेंज 1,73,111 तक बताई जा रही है। अब ये बाइक को अपने पसंद के कलर में विकल्प भी किया जा रहा है।

मछली आकार वाली Mahindra Marazzo की काली चिड़िया मार्केट में मचाएगी भौकाल Killer लुक और स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *